अंजना सिंह द केरला स्टोरी को खुलकर की सपोर्ट 

Anjan singh news

अंजना सिंह द केरला स्टोरी को खुलकर की सपोर्ट

भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह ने फिल्म “The Kerala Story” का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म की यह कहानी उन्हें केरल में होने वाले लड़कियों के बारे में बताती है। इस फिल्म रिलीज होते ही कुछ लोगों ने उसकी जमकर निंदा की है।

Anjana singh news

“The Kerala Story” फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोगों को लगा कि इस फिल्म में कुछ ऐसा दिखाया जाएगा, जिससे केरल की छवि को खराब किया जाएगा। उन्हें लगा कि फिल्म में केरल में होने वाली घटनाओं को फिल्म बनाकर उनके नाम और प्रतिनिधित्व को धोखा दिया जा रहा है। यही कारण है कि इस फिल्म को विवादित घोषित किया जा रहा है।

इस संदर्भ में, अंजना सिंह ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह लिखा है कि – “The Kerala Story” मूवी कितना कमाएगी ये मायने नहीं रखता

कितनी “लड़कियों” को जगाएगी ये बहुत मायने रखता है #TheKerelaStory

Anjana singh post

कौन है अंजना सिंह Anjana Singh Biography

अंजना सिंह, भारतीय भोजपुरी फिल्म उद्योग की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं। उनका जन्म भारत के उत्तर प्रदेश के लखनऊ एक गांव में हुआ, और उन्होंने अपने करियर में कठिनाइयों का सामना करके सफलता की ओर अग्रसर हुए हैं। अपनी प्रतिभा और मेहनत से अंजना सिंह ने सिनेमा के क्षेत्र में अपनी एक विशिष्ट पहचान बनाई है।

आख़िर क्यों पवन सिंह Pawan Singh फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहे हैं

अंजना सिंह का घर कहां है Anjana Singh

अंजना सिंह का जन्म उत्तर प्रदेश के लखनऊ के एक हिन्दू राजपूत परिवार में हुआ था लेकिन अंजना सिंह अपने अभिनय के क्षेत्र में आने के बात मुंबई में घर बना के वहीं रहने लगी अंजना सिंह अपने फिल्मों को शूटिंग करने मुंबई से उत्तर प्रदेश और बिहार में आया करती हैं।

Anjana Singh

अंजना सिंह का करियर Anjana Singh Career

अंजना सिंह बिहार के मुजफ्फरपुर से अपने पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई चली गई और बॉलीवुड में अपनी हाथ अजमाई लेकिन वहां सफलता हाथ नहीं लगी फिर भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी हाथ अजमाई और देखते देखते भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपर स्टार बन गई

अंजना सिंह की पारिवारिक जीवन Anjana Singh Family

अंजना सिंह का विवाह भोजपुरी के एक्शन स्टार कहे जाने वाले यश कुमार मिश्रा से प्रेम विवाह ( लव मैरिज) हुआ और अंजना सिंह का परिवारिक जीवन सुखमय चल रहा था इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम आदिति रखा गया बड़े प्यार से पालन पोषण हो रहा था और धीरे धीरे समय बीतता गया दोनो बीच में किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ और बात इतनी बड़ी की दोनो लोगो तलाक ले लिए तलाक के बाद अंजना सिंह अकेले रहती हैं जबकि यश मिश्रा भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा लुलिया से प्रेम विवाह कर के अपना जीवन जी रहे हैं।

अंजना सिंह इस फिल्म से की डेब्यू Anjana Singh

अंजना सिंह पहले टीवी सीरियल “भाग ना बचे कोई” से की लेकिन इससे कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी फिर अंजना सिंह ने भोजपुरी फिल्मों के तरफ अपना कदम बढ़ाई और इनके हाथ एक फिल्म लगी जिसका नाम था “ट्रक ड्राइवर” और यह फिल्म सुपर हिट हुई उसके बाद अंजना सिंह लगातार फिल्मे करती रही है स्टार बन गई।

अंजना सिंह की फिल्मों के नाम Anjana Singh Movies

  1. लहू के दो रंग
  2. ट्रक ड्राइवर
  3. गर्दा
  4. बिहारी रिक्शा वाला
  5. हथकड़ी
  6. बहु रानी
  7. दूध का कर्ज
  8. तेरे जैसा यार कहां
  9. जिगर
  10. नागराज
  11. सनकी दरोगा
  12. मैने उनको सजन चुन लिया
  13. अनाड़ी आटो वाला

इसे भी पढ़िए –

पिता कपड़ा धोते थे बेटी बनी स्टार डांसर रानी की सफला की कहनी

पवन सिंह की हर हर गंगे रची इतिहास Pawan Singh Har Har Gange

रिंकी रॉय कैसे बनी गोरखपुरिया भौजी Gorakhpuriya bhauji

 

 

Leave a ReplyCancel reply