Anupamaa संग अक्षरा ने किया डांस, वीडियो देख शाह और कपाड़िया आवास के लोगों को हो सकती है जलन

[ad_1]


खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए जुड़े


Join Now

खबरें टेलीग्राम पर पाने के लिए जुड़े


Join Now

Anupamaa: ‘अनुपमा‘ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लोग पसंद करते हैं, यह टीवी की टीआरपी लिस्ट का शिखर दर्शाता है। लोग दोनों मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली और प्रणाली राठौड़ को भी पसंद करते हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनके पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं। ऐसे में जब टीवी के ये बड़े सितारे एक साथ डांस करते नजर आए तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। जी हां, रुपाली गांगुली और प्रणाली राठौड़ का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

झुमका रे के ऊपर गिर गया

इस वीडियो में अनुपमा और अक्षरा दोनों हंसी के मूड में नजर आ रही हैं। दोनों ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के मशहूर गाने ‘झुमका गिरा रे’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।  ये दोनों बहुत प्यारे हैं। जबकि नृत्य की शुरुआत स्टेप्स को याद करने से होती है, बाद में दोनों इसे ज़ोरदार हंसी के साथ छोड़ देते हैं।

गजब का है दोनों का लुक 

रूपाली गांगुली ने ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ ब्लू शर्ट टीमअप किया है। इसके साथ ही वह चूड़ियों और नेकलेस में पूरे बर्थडे सेलिब्रेशन अंदाज में तैयार दिखाई दे रही हैं। अनुपमा को टक्कर देते हुए अक्षरा भी नीले और लाल रंग के सलवार सूट पर भारी भरकम ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं।

दोनों शो की कहानी की बात करें तो ‘अनुपमा’ में इन दिनों घरेलू हिंसा का जिक्र किया जा रहा है। पाखी की परवरिश उसके पति अधिक ने की है और फिर पूरा परिवार उसकी तरफ है। वहीं दूसरी ओर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनुभव की मौत के बाद अक्षरा की जिंदगी में एक बार फिर बड़ा एक्सट्रा आने वाला है।


खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए जुड़े


Join Now

खबरें टेलीग्राम पर पाने के लिए जुड़े


Join Now

[ad_2]

Source link

Leave a ReplyCancel reply