Atlanta kashyap सटीक भविष्यवाणी के लिए जानी जाने वाली ज्योतिषी अटलांटा कश्यप ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

Atlanta kashyap

Atlanta kashyap:- सटीक भविष्यवाणी के लिए जानी जाने वाली ज्योतिषी अटलांटा कश्यप ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन .!

Atlanta kashyap :-  अब तक कई मौकों पर अपनी सटीक भविष्यवाणियों से देश का ध्यान आकर्षित कर चुकीं प्रख्यात ज्योतिषी अटलांटा कश्यप का बीती रात जन्मदिन था । मुम्बई में रहकर अपनी ज्योतिष विद्या के साथ साथ देश दुनिया का सटीक भविष्य बताने वाली अटलांटा कश्यप ने अपने जन्मदिन को अनाथ बच्चों के नाम कर दिया ।

उन्होंने अपना जन्मदिन एक अनाथालय में जाकर उन बच्चों के साथ मनाया जिनका की इस दुनिया मे कोई नहीं है । अटलांटा कश्यप का कहना है कि अपने ज़िन्दगी की खुशियों को ऐसे लोगों के साथ सेलिब्रेट करना चाहिए जिनको इस अनमोल पल की असली कद्र है ।

इसलिए उन्होंने अपने जन्मदिन के इस खास मौके को इन अनाथ बच्चों के नाम कर दिया । देश मे कई ऐसे मौके आये जहाँ पर अटलांटा कश्यप ने अपनी सटीक भविष्यवाणी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया ।

Atlanta kashyap

जानिए कौन हैं तेगालावा बाबा Who Is Tegalawa Baba

Atlanta kashyap कर्नाटक विधानसभा चुनाव की भविष्यवाणी सत्य

उन्होंने विगत कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद सटीक भविष्यवाणी की थी। उसके पहले भी कई मौकों पर उन्होंने अपनी सटीक भविष्यवाणी किया है,

Atlanta kashyap आर्यन खान ड्रग्स केस की भविष्यवाणी सत्य

उन्होंने आर्यन खान ड्रग्स केस में भी भविष्यवाणी करते हुए जब कहा कि अगले 7 दिनों के अंदर आर्यन खान को बेल मिल जाएगी वो बात भी एकद्दम सटीक साबित हुई थी।

अटलांटा कश्यप ब्यूटी विद ब्रेन का परफैक्ट उदाहरण हैं । उन्होंने अभी हाल फिलहाल में चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के बारे में भी अपनी गणना से भविष्यवाणी किया था जो कि बिल्कुल ही सत्य साबित हुआ । अटलांटा कश्यप वास्तव में सिर्फ एक ज्योतिषी ही नहीं बल्कि एक कोमल हृदय की मालकिन हैं जो समय समय पर अपनी ज्योतिषी कर्म के साथ समाज सेवा के लिए भी वक़्त निकाल लेती हैं । Atlanta kashyap

इसे भी पढ़िए –

 

Leave a ReplyCancel reply