अयोध्या के श्रीराम को आवाज़ देकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ- रवि किशन

अयोध्या

अयोध्या के श्रीराम को आवाज़ देकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ – रवि किशन .!

जैसे जैसे पावन अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा की तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे उस मंदिर से जुड़ी हुई एक से बढ़कर एक बातें सामने आ रही हैं ।

अब भाजपा के गोरखपुर से सांसद सह फ़िल्म अभिनेता रवि किशन को ही ले लीजिए । उन्होंने अब एक नई शुरुआत करते हुए श्रीराम मंदिर की यादों में एक गाने अयोध्या के श्रीराम को आवाज़ दिया है ।

अभी लागू नहीं होगा हिट एंड रन पर नया कानून, ट्रांसपोर्ट एसोसिशन ने वापस ली हड़ताल

पिछले अक्टूबर महीने में इस गाने का वीडियो शूट मास लेबल पर गोरखपुर के राजघाट में किया गया था जिसमें हजारों की संख्या में डांसरों के साथ रवि किशन ने इस अयोध्या के श्रीराम का फिल्मांकन किया था । आज इस गाने के ऑडियो की फाइनल डबिंग नई दिल्ली की एक मशहूर साउंड स्टूडियो में किया गया ।

अयोध्या

रवि किशन ने सॉन्ग रिकॉर्डिंग के मौक़े पर नई दिल्ली में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बताया कि वे तो अपने कर्त्तव्यों का पालन कर रहे हैं, उनको जो उचित लगता है कि भगवान की भक्ति के लिए यह करना चाहिए तो बस वही करते रहते हैं । अब जब हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम जी का 500 सालों के बाद मंदिर बनकर तैयार हुआ है और उसमें श्रीराम लल्ला विराजमान होने जा रहे हैं तो ऐसे में उनकी यादों में हमने एक प्यारा सा गीत गुनगुनाया है ,

इसे दर्शकों और चाहने वालों का भरपूर प्यार आशीर्वाद मिलेगा । अब तो प्राण प्रतिष्ठा का समय भी नज़दीक आ गया है सो हम बहुत जल्द ही इस गाने को रिलीज़ करने की तैयारी में भी हैं । इस गाने को म्यूजिक बॉक्स कंपनी से रिलीज किया जाएगा ।

श्री मोंक्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले बने इस वीडियो सॉन्ग के निर्माता निरंजन कुमार सिन्हा ,लेखक हैं मीनाक्षी एसआर वहीं इसे संगीत से सजाकर अपनी मधुर आवाज में पिरोया है रवि किशन और माधव एस राजपूत ने । गाने का नृत्य निर्देशन किया है रिक्की गुप्ता ने । गाने के सिनेमेटोग्राफर हैं शकील रेहान खान । वहीं प्रोडक्शन हेड हैं अखिलेश राय । इस वीडियो सॉन्ग के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं

इसे भी पढ़िए

All India Pregnant Job प्रेग्नेंट करने पर पांच लाख का ईनाम; अनोखे आफर का बढ़ता गया आकर्षण

Leave a ReplyCancel reply