Bhojpuri actors as chhakka भोजपुरी के 10 स्टार जिन्होंने किया छक्का का रोल

Bhojpuri actors as chhakka

पवन खेसारी को छोड़ कर इन 10 लोगों ने किया छक्का का रोल Bhojpuri actors as chhakka

Bhojpuri actors as chhakka भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपने हिट्स ट्रेंडिंग गानों के लिए जानी जाती है लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ भी कलाकार हैं जिन्होंने किन्नर का रोल कर के अपने अभिनय कला को दिखाने का प्रयास किया है हम का आर्टिकल में उन दस कलाकारों के बारे में बात करेंगे जो छक्का का रोल किया है

Bhojpuri actors as chhakka

खेसारी लाल यादव ब्राह्मण के साथ किया धोखा गैर जमानती वारंट जारी Breaking News

खेसारी लाल यादव: Bhojpuri actors as chhakka

खेसारी लाल यादव, भोजपुरी सिनेमा में एक प्रमुख नाम हैं, इन्हे ट्रेंडिंग स्टार के नाम से भी जाना जाता है, खेसारी लाल यादव के कॉमेडी और गायकी के लिए उन्हें जाना जाता है। एल्बम “चूसता देवरा” में खेसारी लाल यादव ने छक्का के किरदार को ग्रेस और अथेंटिक तरीके से अपनाया। 

उनका प्रदर्शन दर्शकों के दिलों को छू गया और रोल की मांगी तारीफ प्राप्त हुई। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने कई फिल्मों में छक्का का रोल किया हाला की खेसारी लाल यादव की पहचान ऐसे बन गई थी की लोग इन्हें मर्द ही नही मानते थे, खेसारी लाल यादव अपने मेहनत के दम पर बॉडी बनाया आज भोजपुर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टारो की सूची में हैं।

Bhojpuri actors as chhakka

Sanjay Pandey संजय पांडे कर दिए तीखी वार

पवन सिंह:Bhojpuri actors as chhakka

पवन सिंह, जिसे अक्सर भोजपुरी सिनेमा का “पावर स्टार” कहा जाता है, अपने करिश्माई प्रस्तुतियों और आत्मविश्वास से अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। फिल्म “ट्रक ड्राईवर” में पवन सिंह ने किन्नर के किरदार को निभाया, जिससे उनकी अभिनयी कला का प्रशंसा किया गया। पवन सिंह के संवेदनशील अभिनय ने फिल्म को गहराई दी और समीक्षकों और दर्शकों से प्रशंसा प्राप्त की।

दिनेश लाल यादव निरहुआ:Bhojpuri actors as chhakka

दिनेश लाल यादव, जिसे निरहुआ के नाम से प्यार से याद किया जाता है, अपने पारिवारिक ड्रामा वाले अभिनय और देशी गानों के लिए पहचाने जाते हैं। फिल्म “प्रेम के रोग भईल” में, उन्होंने किन्नर के किरदार को अपने साहसिक अभिनय से लगावदार बनाया, जो दर्शकों के दिलों को छू गया और और उनके द्वारा निभाया गया बिल्लो का कैरेक्टर अभी भी लोगो के दिलों में बसा है

Bhojpuri actors as chhakka

काली साड़ी में त्रिसाकर मधु ने बढ़ाया कहर Trisha kar madhu Latest Video

अरविंद अकेला कल्लू : Bhojpuri actors as chhakka

अरविंद अकेला कल्लू, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तेजी से हो रहे हैं, उनके अभिनय कौशल और हिट गानों के लिए उन्हें जाना जाता है। एल्बम “हाई फाई लागेलू” में अरविंद अकेला कल्लू ने किन्नर का रोल निभाया था, हालाकि उस वक्त कल्लू का उम्र महज 16 वर्ष था। 

यश कुमार : Bhojpuri actors as chhakka

यश कुमार, एक प्रतिभाशाली अभिनेता और गायक, भोजपुरी सिनेमा में अपने नजरिये को बना रहे हैं। फिल्म “चाची नंबर वन” में यश कुमार ने किन्नर के किरदार को दर्शकों के मन में झलकाया, जिससे उनके अभिनय की प्रशंसा मिली और उन्हें इस चुनौतीभरे रोल को विशेष रूप से निभाने के लिए सराहा गया।

Bhojpuri actors as chhakka

चिंटू पांडे (Chintu Pandey) : Bhojpuri actors as chhakka

चिंटू पांडे एक प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता हैं, जिनके चेहरे और एक्टिंग शैली से उन्हें फैंस की जिंदगी में स्थान मिल गया है। फिल्म “दुलारा” में चिंटू पांडे ने किन्नर के किरदार को दृष्टिकोण दर्शाया, जो उन्हें समीक्षकों की खूबसूरत प्रशंसा और दर्शकों की मोहक भावुकता दिलाई।

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) : Bhojpuri actors as chhakka

राकेश मिश्रा भोजपुरी सिनेमा में एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, जिनके भजन गायन और सांस्कृतिक अभिनय को उन्हें यादगार बना दिया है। फिल्म “दीवानगी हद से” में राकेश मिश्रा ने किन्नर के किरदार को व्यक्तिगत रूप से भूमिका दिया, जो उन्हें समीक्षकों की बड़ी सराहना और दर्शकों की सराहनीय प्रतिक्रिया दिलाई।

अवधेश मिश्रा (Avdhesh Mishra) : Bhojpuri actors as chhakka

अवधेश मिश्रा भोजपुरी सिनेमा में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जाने जाते हैं फिल्म “अर्धनारी” में अवधेश मिश्रा ने किन्नर के किरदार को नाजुकता से निभाया, जिससे उन्हें समीक्षकों और दर्शकों से प्रशंसा मिली।

Bhojpuri actors as chhakka

रवि किशन (Ravi Kishan) : Bhojpuri actors as chhakka

रवि किशन भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं, जिनके अभिनय और प्रस्तुतियों ने दर्शकों को मोह लिया है। फिल्म “बुलेट राजा” में रवि किशन ने किन्नर के किरदार को जीवंत किया और उनके प्रदर्शन को समीक्षकों और दर्शकों से सराहा गया। उनकी संवेदनशीलता और भूमिका ने फिल्म को सार्वजनिक रूप से उत्कृष्ट बनाया।

सुरज सम्राट (Suraj Samrat) : Bhojpuri actors as chhakka

सुरज सम्राट भोजपुरी सिनेमा में अपने नायकीय और अभिनय की खास पहचान बना रहे हैं। फिल्म “पॉवर ऑफ़ किन्नर” में सुरज सम्राट ने किन्नर के किरदार को भावुकता से निभाया, जिससे उन्हें दर्शकों की खूबसूरत प्रतिक्रिया मिली। उनका प्रदर्शन समाज में समरसता और इंसानियत की मूलभूतता को प्रमोट करने में मददगार साबित हुआ।

भोजपुरी सिनेमा ने हाल ही में बड़े बदलाव किए हैं, और ये प्रतिभाशाली सितारे इसके संवेदनशील अभिनय और समाज में ट्रांसजेंडर समुदाय की प्रतिस्पर्धीता और स्वीकार्यता को प्रमोट करने में अहम योगदान दे रहे हैं। उनके प्रदर्शन ने दिखाया है कि कला की शक्ति है जो सीमाओं को तोड़कर समाज में समरसता और स्वीकार्यता को बढ़ावा दे सकती है।

इसे भी पढ़िए –

सीमा हैदर पर बना भोजपुरी विवादित गाना Top 10 Latest Song

 

Leave a ReplyCancel reply