Bhojpuri Comedy Video: आनंद मोहन बने बेशर्म ससुर Latest Bhojpuri News

Bhojpuri Comedy Video

Bhojpuri Comedy Video बेशर्म ससुर बने आनद मोहन

Bhojpuri Comedy Video: भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के कॉमेडी के बादशाह आनंद मोहन पांडेय (Anand Mohan Comedy) को कौन नहीं जानता ! भोजपुरी फ़िल्म देखने और भोजपुरी गाना पसन्द करने वाला हर व्यक्ति आनंद मोहन पांडेय की कॉमेडी का दीवाना है ! खासकर आनंद मोहन पांडेय की बूढ़े मर्द और औरत का आवाज़ निकल कर कॉमेडी करना लोगों पसंद आता है !

Bhojpuri Comedy Video

भोजपुरी सिनेमा जगत के कॉमेडी के बादशाह जिन्हे लोग प्यार से ओल्ड इज़ गोल्ड कहते हैं आनंद मोहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है ! इस वीडियो (Bhojpuri Comedy Video) को देख कर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेगा क्योंकि इस वीडियो की कॉमेडी कमाल है !

कौन हैं भोजपुरी का सलमान खान

 

Bhojpuri Comedy Video आनंद मोहन कैसे किए बहु के साथ बेशर्मी

दरअसल, आनंद मोहन पांडे का का एक कॉमेडी विडियो ( bhojouri Comedy Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस वीडियो को देखकर देखने वालों की हसीं नहीं रुक रही है इस वीडियो की शुरुआत में आनंद मोहन पांडेय (Anand Mohan) एक कमरे में बैठे रहते हैं और बहू आती है तो उससे से कुछ मांगते हैं !

बहू जैसे ही सामान लेकर उनके पास आती है. तो आनन्द मोहन अपनी बहू के सामने बेशर्मी से पेश आते है! इस बेशर्म हरकत से बहुत और बेटा दोनो परेशान हो जाते हैं तो अंत में उनको बहु जवाब देती है ! इसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों के बीच बहस होती है ! और ये ससुर और बहू के बिच में जो भी तकरार होता है उसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है !

Bhojpuri Comedy Video

आनंद मोहन पांडेय का यह वीडियो का ( Anand Mohan Comedy) अब तक यूट्यूब पर भोजपुरिया दर्शकों का खूब प्यार आशीर्वाद मिल रहा है ! अब तक इस वीडियो को 558,575 बार देखा गया है ! इस वीडियो (Bhojpuri Comedy Video) 2021 में बना कर डाला गया था

लेकिन यह वीडियो अब वायरल हो रहा है ! इस वीडियो पर भोजपुरिया दर्शक खूब लाइक कमेंट कर रहे हैं ! वही कुछ लोग इस वीडियो में कमियां भी निकल रहे हैं एक दर्शक ने लिखा- ये ठीक से नहीं हुआ है. कमरे में आवाज़ गूँज रही है !

कौन है भोजपुरी का ट्रेंडिंग स्टार

ओल्ड इज़ गोल्ड आनंद मोहन

आनंद मोहन पांडेय को को लोग प्यार से ओल्ड इज़ गोल्ड कहते है क्यों की उनके बाद बहुत सारे लोग भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आए लेकिन Anand Mohan के जैसा कोई भी कॉमेडी कर के लोगों को हंसा नहीं पता यही वजह है की लोग इन्हें ओल्ड इज़ गोल्ड कहते हैं

इसे भी पढ़िए –

काजल राघवानी का विडियो वायरल हुआ मच गई हड़कंप

भोजपुरी के 10 स्टार जिनके पास है सबसे महंगी गाड़ी

1 बिहारी बिग बॉस पर भारी आइए जानते हैं कौन हैं? 

4 कारणों से शिल्पी राज का करियर हो रहा है खत्म

 

 

Leave a ReplyCancel reply