Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna यश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म कभी अलविदा ना कहना सोसल मीडिया पर मचाया धमाल

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna यश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म कभी अलविदा ना कहना सोसल मीडिया पर मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेमा जगत के एक्शन स्टार कहे जाने वाले यश कुमार मिश्रा की आगामी फिल्म “कभी अलविदा ना कहना” का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इस फिल्म में प्रेम और त्याग की एक अद्भुत दास्तान दिखाई गई है, जो दर्शकों को गहरे विचारों में डूबने के लिए प्रेरित करेगी। फिल्म के प्रोड्यूसर यश मिश्रा और निधि झा हैं, जबकि इस फिल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। “कभी अलविदा ना कहना” यश कुमार एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ की जाएगी।

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

 

पवन सिंह बना डाले सावन में नया रिकॉर्ड

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

फिल्म के पोस्टर पर पत्नी एक व्हील चेयर पर बैठी हुई दिखाई देती है जबकि पति अपनी घुटने पर बैठकर उसे एक गुलाब दे रहा है। यह चित्र उनके अभिनय की एक प्रख्यात और मार्मिक सीन को दर्शाता है, जिसमें पति-पत्नी के प्यार की गहराई और आपसी समर्पण का प्रतीक है। व्हील चेयर, जो पत्नी के विकलांगता को दर्शाता है, हमें महसूस कराता है कि प्रेम कोई सीमा नहीं जानता है और पति जो अपनी घुटनों पर बैठकर गुलाब दे रहा है, व्यक्त करता है कि वह अपनी पत्नी के साथ हमेशा सहयोग करेगा और उसका साथ देगा।

यामिनी सिंह खेसारी लाल पर चला दीं पत्थर भाग चले खेसारी 

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

“कभी अलविदा ना कहना” की पहली झलक ने दर्शकों की रुचि पकड़ ली है और उन्हें फिल्म की कहानी को और भी जानने का उत्साह दिया है। यश कुमार मिश्रा अपने एक्शन परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को हमेशा प्रभावित करते हैं, और “कभी अलविदा ना कहना” ने उनकी अभिनय क्षमता का एक और पहलू दिखाया है। फिल्म की रिलीज़ तिथि के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन दर्शक इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

“कभी अलविदा ना कहना” के पोस्टर ने एक गहरी और भावनात्मक दास्तान की पहली झलक दी है और यह दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए उम्मीदवार है। फिल्म के रिलीज़ के बाद, हम देखेंगे कि यह कितनी मनोहारी कथा प्रस्तुत करती है और यश कुमार मिश्रा की अद्वितीय अभिनय क्षमता का उदाहरण है।

जानिए कौन हैं भोजपुरी का सलमान खान

भोजपुरी फिल्म के अन्य कलाकारों ने टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे है

यश कुमार मिश्रा के साथ मिलकर अन्य कलाकार ने इस फिल्म के निर्माण में मेहनत और समर्पण दिखाया है। उन्होंने साथी कलाकारों के साथ टीम के साथीपन का भी एक अद्वितीय वातावरण बनाया है। इस फिल्म में हर कलाकार ने अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है और इसे और भी अद्यतित बनाने में मदद की है।

इस उत्कृष्ट फिल्म के लिए सभी कलाकारों ने अपने प्रशंसकों और दर्शकों से अपनी मेहनत के बारे में बात की है और उन्हें फिल्म का समर्थन करने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म की कहानी और उसमें प्रस्तुत की जाने वाली प्रतिभाओं से लोगों को प्रभावित किया जाएगा।

भोजपुरी फिल्म उद्योग में ऐसी महत्वपूर्ण फिल्मों के आगमन से सभी कलाकारों और दर्शकों के मध्य एक उत्साह संचारित हो रहा है। उन्होंने अपने समर्पण और प्रयासों के लिए वादा किया है और दर्शकों को यहां उच्चतम मानकों की फिल्मों का आनंद लेने का वादा किया है।

“कभी अलविदा ना कहना” के कलाकारों द्वारा शुभकामनाएं दी जाने के बाद, दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करेगी और भोजपुरी सिनेमा में एक नया मानचित्र स्थापित करेगी।Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

Bhojpuri Film Kbhi Alvida Na Kahna

इसे भी पढ़िए –

कॉमेडियन संजय महानंद पेश किए दोस्ती की मिसाल  

समर सिंह के समाचार अपडेट 

 

Leave a ReplyCancel reply