शाहिद माल्या की आवाज़ में इस सदी का जननायक गाना हुआ रिलीज़ .

PM modi ji

शाहिद माल्या की आवाज़ में इस सदी का जननायक गाना हुआ रिलीज़ .!

आज शनिवार दिनांक 20-01-2024 को दोपहर 2.30pm बजे सार्वभौमिक एकता के प्रतीक देवा शरीफ बाराबंकी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश-विदेश में बढ़ती लोकप्रियता के कारण मानव कल्याण लीन सूफी संत निराले शाह वारसी ने उन्हें 21 वीं सदी के लोकप्रिय नेता तथा जननायक की उपाधि दी।

PM modi ji

उन्होंने कहा कि मोदी जी ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो सभी धर्मों को समान रुप से अपने दिल में जगह देते हैं और वाकई में गरीबों के मसीहा हैं, इसलिए वही देश के असली जननायक हैं ।

इसी को ध्यान में रखते हुए समाजिक संस्था बृहस्पति वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से एक गाने का निर्माण किया गया है, जिसका विमोचन-प्रमोचन सूफी संत निराले शाह वारसी के द्वारा किया गया ।

इस गाने की संकल्पना मूर्तिकार अद्वैत गडनायक (पूर्व महानिदेशक- आधुनिक कला संग्रहालय) तथा संस्था के फाउंडर ट्रस्टी एस.के. द्विवेदी ने किया है, तो वहीं विशेष भूमिका कीर्ति चक्र से सम्मानित पूर्व उप महानिरीक्षक श्री नरेंद्र नाथ धर दुबे तथा समाजसेवी विद्या सागर मंडल ने निभाई है ।

गायक शाहिद माल्या, लिरिक्स व कंपोजर अनमोल पांडे, संगीत राजेंद्र सिंह, एडिटिंग मोहम्मद दानिश ने किया है। साथ ही संस्था के सभी सदस्यों ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इस गाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुमुखी प्रतिभा का गुणगान किया गया है । इसमें बताया गया है कि नरेंद्र मोदी सबके विकास के लिए जितनी मेहनत से प्रयत्नशील रहते हैं वैसा इस दुनिया मे कोई नहीं करता है । प्रधानमंत्री की इसी प्रयास से देश विश्वगुरु की राह पर अग्रसर है ।

इसे भी पढ़िए

भोजपुरी को शर्मसार करने वाला गाना आव ना चाट ला मनीष कश्यप ढोडी के Manish Kashyap Dhodi ke Viral Video Manisha Raj 2024

खेसारी के हथियार पर चीख निकली नम्रता मल्ला Khesari Lal Yadav Namrta Malla Hot Video 2024

Leave a ReplyCancel reply