Khesari Lal Yadav Ladala 2 खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” का ट्रेलर रिलीज, फैंस का दिखा उत्साह

Khesari Lal Yadav Ladala 2 

Khesari Lal Yadav Ladala 2 खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” का ट्रेलर रिलीज, फैंस का दिखा उत्साह

( Khesari Lal Yadav Ladala 2 ) भोजपुरी फिल्म “लाडला 2” का बेहतरीन ट्रेलर आज Enter 10 Rangila और यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर ने भोजपुरिया दर्शकों का मन मोह लिया है। ट्रेलर की दौड़ती दिन-रात की दिशा में ताजगी भर दी है। 

Khesari Lal Yadav Ladala 2  फिल्म को यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा हैं के द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में

  1. खेसारीलाल यादव
  2. माया यादव
  3. मेघा श्री 

Khesari Lal Yadav Ladala 2 फिल्म का कहानीकार और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं, जिन्होंने एक बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है।

Kallu ki Beti हुई | पिता बने कल्लू | खेसारी ने किया प्रार्थना कल्लू के घर जन्मे बेटी

Khesari Lal Yadav Ladala 2 मां बेटे के रिश्ते को कहानी है

खेसारी लाल यादव की यह फिल्म “लाडला 2” पहले भाग “लाडला” का सीक्वल है, जिसमें माँ और बेटे के प्रति रिश्ते की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले पार्ट से बिल्कुल अलग है। पहले पार्ट की शूटिंग इंडिया में हुई थी, जबकि इस फिल्म की शूटिंग विश्व के सबसे पुराने शहर लंदन में हुई है।

Khesari Lal Yadav Ladala 2

इस फिल्म की कहानी में खेसारी लाल यादव ने एक प्रेमिका के साथ अपनी माँ के प्रेम की कहानी को जिवंत किया है। इसमें प्यार, आवाज़न, और खुशियाँ शामिल हैं, जो फिल्म को अनोखा बनाते हैं।

Khesari Lal Yadav Ladala 2 फिल्म के गानों ने ट्रेलर को और भी रोचक बनाया है। खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म के बारे में अपनी खास भावनाओं को साझा किया है और उन्होंने बताया कि इस कहानी का सीक्वल करना बड़ी चुनौती है, लेकिन यह उनका कला का काम है।

फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी। यह एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है, जिसमें सभी कलाकार ने शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म के संगीतकार ओम झा हैं और निर्देशक प्रेमांशु सिंह और प्रोड्यूसर अभय कुमार सिन्हा हैं।

इस आवश्यक फिल्म के आगामी प्रस्तावित रिलीज में आपका स्वागत है!

Khesari Lal Yadav Ladala 2 कैसे देखे

Khesari Lal Yadav ki film Ladala 2 Ka trailer Enter 10 Par Relies kiya hai is film ka Relies date abhi nahi aaya hai jaise hi Relies date aayega aap logo ko Bata diya jayega

Hamare Sath Jude Rahne Ke liye Niche diye gaye link se Teligram Channel ko join kijiye

इसे भी पढ़िए –

Alam Raj आलम राज के गाने के विवाद में: भाईचारे का संदेश या विवाद?

Leave a ReplyCancel reply