फिर तोड़ी खेसारी का दिल सौम्या पोखरेल 

खेसारी

एक बार फिर तोड़ी खेसारी का दिल सौम्या पोखरेल

खेसारी लाल यादव को छोड़ पवन सिंह के साथ दिखी सौम्या पोखरेल

भोजपुरी फिल्म जगत में कई बार आपसी मतभेद और तकरारों की खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को सौम्या पोखरेल ने धोखा दिया है।

यह खबर सुनकर कई लोगों को आश्चर्य हुआ है और सोशल मीडिया पर इस विवादित मामले पर चर्चा हो रही है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को एक प्रमुख स्थान प्राप्त है। उनकी फिल्में और गाने उनके दर्शकों के बीच बहुत हिट होते हैं जब भी खेसारी का गाना आता है ट्रेंडिंग में जाता है इस लिए वे ट्रेंडिंग स्टार के नाम भी जाने जाते हैं।

साथ ही, सौम्या पोखरेल भी एक प्रतिभाशाली और लोकप्रिय कलाकार हैं, जिन्होंने नेपाली संगीत इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है।

आख़िर क्यों पवन सिंह Pawan Singh फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहे हैं

खेसारी

सौम्या पोखरेल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह खेसारी लाल यादव के साथ नहीं बल्कि पवन सिंह के साथ अपने आगामी गाने के लिए काम कर रही हैं।

इस वीडियो के प्रसारण के बाद लोगों के मन में कई प्रश्न उठने लगे हैं की जो सौम्या पोखरेल कल पवन सिंह को नहीं जानती थी और एक बार नही उसने कई बार कहा था की हा मैं नहीं जानती हूं जिसको भी ज्यादा तकलीफ है तो उसे और तकलीफ़ हो मुझे अच्छा लगेगा।

जो सौम्या पोखरेल पवन सिंह को नही जानती आज पवन सिंह के गाने में डांस करने वाली हैं और सबसे बड़ी बात यह है की कोई किसी को नहीं जानता तो इसमें कोई बात नही लेकिन जानते हुए भी कहना की मैं नही जानता यही बड़ी बात है।

समर सिंह की वापसी विवादों के बीच समर सिंह का गाना रिलीज

सौम्या पोखरेल पवन सिंह

एक बार फिर सुर्खियों में सौम्या पोखरेल

सौम्या पोखरेल नेपाल की रहने वाली हैं, नेपाल में टिक टोक पर काफी लोकप्रिय हैं और मनमोहक अंदाज ने उन्हें दर्शकों के दिलों में बसा लिया है। वे खेसारी लाल यादव का टैटू अपने हाथ पर बनवा के भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं।

हाल ही में आई खबरों के अनुसार, सौम्या पोखरेल एक नए गाने के लिए भोजपुरी के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के साथ काम करने वाली हैं।

खेसारी

पवन सिंह, भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर और प्रमुख कलाकार हैं, जिन्होंने अपने गानों और अदाकारी के जरिए दर्शकों को मोह लिया है।

इस अनुमानित गाने में सौम्या पोखरेल और पवन सिंह की अदाकारी और भावनाओं के साथ-साथ प्रियांशु सिंह के संगीतीय ध्वनि के अद्भुत मेल का आनंद लेने वाले दर्शकों को बेहद उत्साहित किया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए –

मनीष कश्यप पर खेसारी लाल यादव की फिल्म son of bihar

अक्षरा सिंह का वीडियो वायरल Akshara Singh

जानिए कौन हैं तेगालावा बाबा Who Is Tegalawa Baba

समर सिंह की वापसी विवादों के बीच समर सिंह का गाना रिलीज