खेसारी और उदित नारायण के साथ काम कर चुके संगीतकार मुन्ना दुबे के मुम्बई आवास में हुई लाखों रुपये की भयँकर चोरी .!

मुन्ना दुबे

खेसारी और उदित नारायण के साथ काम कर चुके संगीतकार मुन्ना दुबे के मुम्बई आवास में हुई लाखों रुपये की भयँकर चोरी .!

सारी दुनिया को अपनी संगीत की धुन पर नचाने वाले संगीतकार मुन्ना दुबे के साथ एक भयंकर अनहोनी हो गई है । मुन्ना दुबे के मुम्बई आवास पर बीते दिनों चोरों ने हाथ साफ करते हुए लाखों की नकदी , गहने समेत कई महंगे आइटम लेकर चंपत हो गए ।

इस बावत संगीतकार मुन्ना दुबे ने मुम्बई के गोरेगाँव थाने में FIR ( 0774/2023) दर्ज कराया है जिसमें घटना से सम्बन्धित शिकायत की गई है ।

मुन्ना दुबे मुम्बई के गोरेगाँव स्थित मोतीलाल नगर 1 में पहाड़ी गोरेगाँव में रहते हैं । पिछले 19 तारीख को वे रात्रि में घर पर नहीं थे , वापस जब वे 20 दिसम्बर को घर पर पहुँचे तो घर की हालत देखकर सन्न रह गए । उनकी सोने की तीन अंगूठी, दो चेन समेत 50, 000 नकद और टाइटन की घड़ी समेत कई आइटम घर से मिसिंग मिले ।

मुन्ना दुबे

घर की स्थिति देखकर उन्हें चोरी के बारे में पुलिस में रिपोर्ट करने का निर्णय लिया और गोरेगाँव पुलिस चौकी में चोरी की घटना के बारे में fir दर्ज कराया ।

विदित हो कि मुन्ना दुबे बॉलीवुड , भोजपुरी , और मराठी में एक जाने माने गायक संगीतकार हैं । उनके द्वारा कम्पोज किये गए कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं , वे आज भी भोजपुरी , और हिंदी फिल्मों में गीत संगीत लगातार दे रहे हैं । मूल रूप से मुन्ना दुबे बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले हैं ।

अपने गीत संगीत में रुचि के चलते उन्होंने पटना , बनारस में भी काफी दिनों तक गीत संगीत से लोगों का मनोरंजन किया था , फिर उन्होंने इस फील्ड में कैरियर को बड़ा आयाम देने के लिए मुम्बई का रुख किया और आज वे बड़े संगीतकार के रूप में फ़िल्म जगत में जाने जाते हैं ।

Leave a ReplyCancel reply