बहुत जल्द होंगे भोजपुरी मे सबसे महंगे फिल्म “नीलकण्ठ” के दर्शन- रवि यादव

नीलकंठ

बहुत जल्द होंगे भोजपुरी मे सबसे महंगे फिल्म “नीलकण्ठ” के दर्शन- रवि यादव .!

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में चम्बल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता जल्द ही दर्शकों के सामने नीलकण्ठ के नए अवतार में नज़र आने वाले हैं । फ़िल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इनदिनों पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से लखनऊ में चल रहा है ।

कहा यह भी जा रहा है कि यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की अब तक बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में निर्माता ने कई करोड़ रुपए फ़िल्म।की मेकिंग पर खर्च कर दिए हैं । और यह एक बहुत बड़ा गेम चेंजर हो सकता है ।

नीलकंठ

यश एन्ड राज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म नीलकण्ठ की शूटिंग उत्तरप्रदेश के लखनऊ और आसपास के लोकेशन्स में की गई है । फ़िल्म में चम्बल बॉय रवि यादव व अभिनेत्री आँचल पाण्डेय मुख्य भूमिका में हैं । अभिनेत्री आँचल पांडेय की अभी यह पहली ही भोजपुरी फ़िल्म है। इसके पहले उन्होंने अन्य भाषाओं की फिल्में किया है । अब वे इस नीलकण्ठ के साथ भोजपुरी फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत कर रही हैं। इतने बड़े लेबल पर किसी नई प्रतिभा को अपना हुनर दिखाने का इससे बढ़ियां मौका और क्या हो सकता है ?

फ़िल्म नीलकण्ठ एक बड़े बजट की भोजपुरी फ़िल्म है जिसमें रवि यादव के ही कई शेड्स देखने को मिलेंगे । इस फ़िल्म में अभिनेता रवि यादव ने तीन तरह के अलग अलग क़िरदार निभाए हैं । इस बारे में बात करते हुए रवि यादव ने बताया कि एक ही फ़िल्म में इतने शेड्स को निभाना अपनेआप में बहुत बड़ा चेलेंज था और उस चैलेंज को हमने पूरी ईमानदारी और संजीदगी के साथ निभाया है । फ़िल्म नीलकण्ठ के निर्माता हैं यश एन्ड राज एंटरटेनमेंट के राकेश सिंह ।

इस फ़िल्म का निर्देशन किया हैं रामधीन चौधरी , डीओपी हैं साहिल जे अंसारी , फाइट मास्टर हैं दिलीप यादव , नृत्य निर्देशक है विवेक थापा । फ़िल्म के बारे में और बात करते हुए रवि यादव ने बताया कि शूटिंग के समय पर उत्तरप्रदेश शासन की तरफ से काफी सहयोग किया गया और वर्तमान सरकार जो फिल्मों के प्रति सकारात्मक रवैया अपनाई है उससे प्रदेश में अन्य फिल्मकार भी जबरदस्त उत्साह के साथ फिल्मों की शूटिंग करने आ रहे हैं ।

फिल्मों में सहयोग के रूप में जो सरकार सब्सिडी देने का काम कर रही है उससे छोटे बड़े सभी निर्माता निर्देशकों का रुझान ही बदल गया है । रवि यादव कहते हैं कि फ़िल्म नीलकण्ठ के प्रदर्शन को लेकर वे बेहद संजीदा हैं और उन्हें इस फ़िल्म से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं । क्योंकि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही रवि यादव को कई अन्य फिल्मों के भी ऑफर आये हैं । और अब वे इस नीलकण्ठ से फ्री होने के बाद किसी अन्य फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त होंगे । फ़िल्म नीलकण्ठ के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

 

Leave a ReplyCancel reply