Pakhi Hegade New Video अली ज़फर के साथ पाखी हेगड़े हुई उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित Natural Plain News 24

Pakhi Hegade

Pakhi Hegade New Video अली ज़फर के साथ पाखी हेगड़े हुई उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित .!

Pakhi Hegade –

Pakhi Hegade – फ़िल्म और मनोरंजन जगत में पाखी हेगड़े किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं । उन्होंने जितना भी काम इस फ़िल्म जगत में किया है वो अपनेआप में आज की अभिनेत्रियों के लिए एक मील का पत्थर के समान है ।

पाखी हेगड़े ने एक से बढ़कर एक फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अपनी सशक्त भूमिकाओं के लिए कई सारे पुरस्कार और सम्मान हासिल किया है ।

Pakhi Hegade

Rasmika Mandana Viral Video – रश्मिका मंदाना अभिनीत वायरल डीप फेक वीडियो धूम मचा रहा है

आज Pakhi Hegade के सम्मान में एक और बढ़ोतरी हुई और उन्हें उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता अली ज़फर को भी Pakhi Hegade के साथ ही सम्मानित किया गया । पाखी हेगड़े को यह सम्मान उत्तर प्रदेश के बड़े आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी के हाँथों प्राप्त हुआ ।

इस अवसर पर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री सहित, बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता, अभिनेत्रियों सहित तमाम बड़ी सेलिब्रिटियों का जमावड़ा लगा हुआ था । उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवार्ड उत्तरप्रदेश सरकार द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में व्यक्ति विशेष के उनके क्षेत्र में योगदानों को देखते हुए दिया जाता है ।

फिल्म “हर घर भगवा घर घर भगवा” का काम जोरों पर

इस सम्मान को Pakhi Hegade ने बताया कि यह उनके लिए काफी गर्व करने की बात है कि उन्हें उत्तरप्रदेश के इस प्रतिस्ठित सम्मान के लिए चुना गया । इससे उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी और आगे भी कोशिश यही रहेगी कि वे और बेहतर कर सकें जिससे समाज पर इसका बेहतर असर हो और युवाओं की सोंच समाज हित मे कार्य करने के प्रति सकारात्मक हो ।

Pakhi Hegade ने इस अवसर पर सबको धन्यवाद देते हुए कहा कि आज इस अवसर पर हम विशेष तौर पर इस आयोजन के चेयरमैन नितिन मिश्रा जी, वामिक खान जी, प्रमोद गुप्ता जी , उपमुख्यमंत्री जी , अवनीश अवस्थी जी को धन्यवाद कहना चाहेंगी ।

इसे भी पढ़े

One thought on “Pakhi Hegade New Video अली ज़फर के साथ पाखी हेगड़े हुई उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित Natural Plain News 24

Leave a ReplyCancel reply