Uncategorized

कलकतिया भउजी की सफ़लता पर मुम्बई में पवन सिंह के जन्मदिन की पार्टी देंगे अभय सिन्हा

पवन सिंह

कलकतिया भउजी की सफ़लता पर मुम्बई में पवन सिंह के जन्मदिन की पार्टी देंगे अभय सिन्हा .!

पावर स्टार पवन सिंह आगामी 5 जनवरी 2024 को अपना 38वाँ जन्मदिन मुम्बई में मनाने जा रहे हैं । इसबार पवन सिंह के जन्मदिन की पार्टी खास होने वाली है ।

इस पार्टी में भोजपुरी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जाने माने लोग बड़ी संख्या में शामिल होने वाले हैं । इसको लेकर तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं । अभी पवन सिंह की हालिया रिलीज भोजपुरी सॉन्ग कलकतिया भउजी ने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है ।

अली ज़फर के साथ पाखी हेगड़े हुई उत्तरप्रदेश आर्टिस्ट अवॉर्ड से सम्मानित Natural Plain News 24

इस गाने को लिखा था निक्की निहाल ने और इसके संगीत बनाये थे प्रियांशु सिंह । यह गाना याशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था । इस कलकतिया भउजी की अपार सफ़लता पर फ़िल्म निर्माता सह इंडियन मोशन पिक्चर एसोशिएशन के अध्यक्ष और याशी फिल्म्स के मालिक अभय सिन्हा ने पवन सिंह के सम्मान में उनके जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी की है ।

वे आगामी 5 जनवरी को मुम्बई में ही पवन सिंह को उनके जन्मदिन के मौके पर एक भव्य पार्टी का आयोजन करने वाले हैं जिसमें बॉलीवुड और भोजपुरी के तमाम लोग शामिल होंगे । आपको ज्ञात हो कि पवन सिंह को भोजपुरी फ़िल्म जगत में पावर स्टार के नाम से जाना जाता है ।

उनके द्वारा गाये गए दर्जनों गानों ने 100 मिलियन से अधिक का आंकड़ा पार किया है और उनकी अभिनीत कई फिल्मों ने भी सफलता के मामले में रिकॉर्ड सफलता अर्जित किया है । वहीं अभय सिन्हा फ़िल्म जगत में एक बहुत बड़ा नाम हैं , उनके बैनर याशी फिल्म्स एक बड़ी और जानी मानी प्रोडक्शन हाउस है जिनके बैनर तले भोजपुरी के हर बड़े स्टार ने काम किया हुआ है ।

पवन सिंह

इसे भी पढ़े

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपना वादा निभाते हुए अनामिका त्रिपाठी को दो लाख रुपये देकर सम्मानित किया .!

Leave a ReplyCancel reply