प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस के तौर पर प्रेजेंट करना अद्भुत कदम है 2024-पाखी हेगड़े

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस के तौर पर प्रेजेंट करना अद्भुत कदम है -पाखी हेगड़े

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस-

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस– हमारा देश भारत विविधताओं से परिपूर्ण है और यहाँ एक से बढ़कर एक सांस्कतिक विरासत और प्राकृतिक संसाधनों का जबरदस्त तालमेल है ।

हमारी संस्कृति और प्राकृतिक संरचनाओं का अद्भुत तालमेल इतना जबरदस्त है कि यदि यह अपनी सम्पूर्णता को दुनिया के सामने लेकर आये तो इसे निहारने के लिए सारी दुनिया के पर्यटक हमारे यहां आने लगे ।

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस

सनी लियॉन के बाद अब मिया खलीफा का भोजपुरी में एंट्री

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस

यह बात अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने मुम्बई में एक समारोह में कही। उन्होंने भारतीय संस्कृति और यहां की प्राकृतिक समृद्धि को इंगित करते हुए पिछले दिनों प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारे आइलैंड्स किसी भी विदेशी पर्यटन स्थल से किसी भी मायने में कमतर नहीं हैं ।

हमें बस जरूरत है यहां की खूबियों को पहचानने की और इसे दुनिया के सामने लाने की । हमारे देश मे तो प्रकृति ने इतनी बेहतरीन संरचनाये बनाई हैं कि हमारे यहां तीनो ऋतुएँ पाई जाती हैं और हर ऋतु में आपको अलग अलग जगहों पर घूमने के लिए एक से बढ़कर एक नज़ारे देखने को मिलेंगे ।

सनी लियोनी एक रात के लिए पवन सिंह से ले ली इतना करोड़

नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस

हमारे लक्षद्वीप में प्रकृति का इतना अद्भुत नज़ारा है कि यह सिर्फ आइसलैंड का समूह नहीं लगता बल्कि यह एक पुरातन परंपरा का जीवंत उदाहरण है जिसे आज भी वहाँ के लोगों ने जीवंत रखा हुआ है ।

यह विरासत लक्षद्वीप के लोगों की भावनाओं का प्रमाण है । इसे हम जाकर देखकर, इसकी अद्भुत सुंदरता को खुद में संजोकर भी अपनेआप को गौरवशाली महसूस करेंगे ।

हम यही चाहते हैं कि हमारे देश मे मौजूद ऐसे ऐसे पर्यटन स्थलों को हम बढ़ावा दें जिससे लोग अपने देश का पैसा देश मे ही खर्च कर खुद के देश को समृद्ध करें । हमें अपनी विरासत को अलग अलग रूप में दुनिया के सामने लाना होगा। हम अपने प्रधानमंत्री जी की लक्षद्वीप यात्रा से काफी प्रभावित हैं , और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही यहां जाने का मौका मिलेगा ।

 

इसे भी पढ़िए

विष्णुराज की कब होगी जमानत या रहेगा जेल में

अनुपमा यादव पवन सिंह को सरेआम बोली i love you

विक्रांत सिंह और सुधीर सिंह की फ़िल्म “सईया जी की जय हो” की प्रयागराज में मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू 2024

One thought on “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्षद्वीप को टूरिस्ट प्लेस के तौर पर प्रेजेंट करना अद्भुत कदम है 2024-पाखी हेगड़े

Leave a ReplyCancel reply