Priyanka Pandit Viral Video प्रियंका पंडित का 1 वीडियो वायरल बन गईं साधु Latest News

Priyanka Pandit Viral Video

Priyanka Pandit Viral Video प्रियंका पंडित: भोजपुरी सुपरस्टार से साधु बनने तक का सफर

Priyanka Pandit Viral Video – प्रियंका पंडित ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुआत की थी। उनकी प्रतिभा, खूबसूरती और अदाकारी के कारण वे फिल्मों में सुपरस्टार ऐक्ट्रेस बन गई थीं। लेकिन, कुछ सालों बाद, यह सुंदरता और रंगीन जीवन की कहानी एक अचानक बदलाव के साथ बदल गई। प्रियंका पंडित का फिल्मी करियर खत्म होने लगा आखिर क्या वजह था आइए सब कुछ जानते हैं इस पोस्ट में 

5 ब्राह्मण जाति के लोग जिसे खेसारी लाल यादव ने अपमानित किया 

Priyanka Pandit Viral Video

प्रियांका पंडित का क्या हुआ Priyanka Pandit Viral Video 

भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार प्रियंका पंडित का फिल्मी करियर ऊँचाइयों तक पहुंच गया था। वे एक समय में कई कई फिल्मे करने लगी थीं। उनके आकर्षक रंगीन अंदाज और मनमोहक हंसी के चलते उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बनाई थी। हर एक फिल्म में उनकी प्रेसेंस और परफॉर्मेंस ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उच्चतम स्थान दिया था।

लेकिन कुछ साल पहले ही, उनकी फिल्मी करियर का रुख अचानक बदल गया। नई फिल्मों के आगमन के साथ, प्रियंका पंडित एक साधु के रूप में परिवर्तित हो गईं।

इस बदलाव के बाद से, प्रियंका पंडित ने एक नया अवतार अपनाया है और अब वे ध्यान, आध्यात्मिकता और मानसिक शांति के लिए अपनी जिंदगी समर्पित कर रही हैं। 

प्रियंका पंडित की जिंदगी का यह नया चरित्र उनके चाहने वालों के लिए एक रोमांच का विषय है। उनकी यह संघर्ष और प्रतिबद्धता साबित करता है कि जीवन में आपके रास्ते कभी-कभी अनिश्चितता और अचानक बदलाव के साथ चलते रहना होता है। प्रियंका पंडित की इस कहानी ने उनके प्रशंसकों को सोचने और आत्म-परिवर्तन की ओर प्रेरित किया है।

जानिए कौन हैं तेगालावा बाबा Who Is Tegalawa Baba

खेसारी लाल यादव से विवाद के बाद करियर खत्म हो गया 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव के प्रियंका पंडित का विवाद हो गया उस विवाद के वजह से प्रियंका पंडित काफी चर्चा में थी क्यों की जिस प्रकार से खेसारी लाल यादव की खिंचाई की थी कोई अन्य महिला कलाकर सोच भी नही सकता हैं उन्होंने खेसारी को यहां तक कह दिया था की “आप फिल्मों में खुद डायरेक्शन देते हैं, अपने पसंद की हीरोइन रखते हैं, अपने पसंद के माता पिता रखते हैं 

आप एक काम कीजिए आप किसी को मत लीजिए आप खुद साड़ी पहन कर हेरोइन बन जाइए खुद मां बाप भाई बहन का रोल कर लीजिए किसी और को लेने की क्या जरूरत हैं” इसी बात को लेकर विवाद हुआ था 

प्रियंका पंडित ने ऐसा क्यों कहा

प्रियांका पंडित ने ऐसा इस लिए कहा की उस समय खेसारी लाल यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे खेसारी लाल यादव यह कहते हुआ नजर आ रहे थे “अगर भोजपुरी फिल्मों से पवन सिंह खेसारी लाल यादव निरहुआ को निकल दे तो क्या बचेगा कुछ नहीं बचेगा” 

इसी बात से नाराज हुई थी प्रियांका पंडित उनका कहना था अगर सब कुछ यही तीनों लोग हैं तो बाकी के जितने फिल्मों में काम करने वाले लोग हैं ओ क्या हैं जैसे भोजपुरी फिल्मों की पहचान दिलाने वाले मनोज तिवारी मृदुल, रवि किशन, कुणाल सिंह ऐसे तमाम सीनियर कलाकार हैं ओ कुछ नहीं हैं क्या? 

Shilpi Raj 4 कारणों से शिल्पी राज का करियर हो रहा है खत्म

अब क्या करती हैं प्रियंका पंडित Priyanka Pandit Kya Karti Hain

खेसारी लाल यादव से विवाद के बाद प्रियंका पंडित को फिल्मों में काम मिलना बहुत कम हो कुछ फिल्मों में काम मिलता भी था तो वह फिल्मे रिलीज़ नहीं हो पाती थी इस लिए प्रियांका पंडित का करियर ही खत्म हो गया इस लिए अब प्रियंका पंडित फूल टाइम भक्ति करती है कभी कभी एक्टिंग करती हैं, साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में राधा रानी की भक्ति का रील शेयर करती रहती हैं

एक दिन में प्रियंका पंडित 5 माला करती हैं “हरे कृष्ण हरे हरे हरे हरे हरे” उसके बाद प्रियंका पंडित राधा रानी की माला करती हैं इस प्रकार पूरे दिन भगवान की भक्ति में लीन रहती हैं प्रियंका पंडित।

Priyanka Pandit Ka video viral ho gya

इन विवादो के कुछ ही समय बाद प्रियंका पंडित का एक कथित वीडियो वायरल हो गया जिसमे ओ कुछ गलत काम करते हुए नजर आ रही थी लेकिन कुछ सीनियर लोगों का कहना था की यह priyanka pandit का वीडियो नही हैं

तृषाकर मधु सोशल का बढ़ाई सोशल मीडिया का पारा !

Priyanka Pandit Ka Viral Video Kaise Dekhe

Priyanka Pandit ka Viral Video Kaise Dekhe इसका सवाल हैं आप टेलीग्राम पर बहुत ऐसे चैनल है जहां यह वीडियो आज भी वायरल होता हैं, अगर आप उस वायरल वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें।

इसे भी पढ़िए –

काजल राघवानी का 1 विडियो वायरल हुआ मच गई हड़कंप

पवन सिंह बना डाले सावन में नया रिकॉर्ड

यश मिश्रा की भोजपुरी फिल्म कभी अलविदा ना कहना सोसल मीडिया पर मचाया धमाल

कॉमेडियन संजय महानंद पेश किए दोस्ती की मिसाल

Priyanka Pandit viral video Kaise dekhe

Q: Priyanka Pandit viral video Kahan se dekhe

And: Priyanka Pandit viral video ko teligram se dekhe

Q: Priyanka Pandit Kav video viral Kaun kiya

And: Priyanka Pandit ka Viral Kaun viral किया इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है

Q: Kya Sach me Priyanka Pandit ka viral video unhi ka hai

And: Nahi Us video me koi aur hai maskinh kar Le banaya gya taki Priyanka Pandit ko badnam kiya ja sake

 

 

Leave a ReplyCancel reply