रागिनी विश्वकर्मा के लाइफ जुड़े से 5 बातें कोई नहीं जानता

Ragini Vishwkarma : रागिनी विश्वकर्मा के लाइफ जुड़े से 5 बातें कोई नहीं जानता

Bhojpuri Video : Ragini Vishwakarma

भोजपुरी में मेला हरमोनियम ढोलक बजा कर गाना गाते हुए वायरल हुई रागिनी विश्वकर्मा के जीवन से जुड़े पांच बातें जो कोई नही जानता तो आइए जानते हैं ragini viswakarma रागिनी विश्वकर्मा से जुड़े पांच बातें।

रागिनी विश्वकर्मा

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा का असली नाम क्या है

ज्यादा तर लोग जानते हैं रागिनी विश्वकर्मा का असली नाम रागिनी विश्वकर्मा ही है परंतु ऐसा नहीं है Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा का असली नाम नवरत्नी विश्वकर्मा है

इनका जन्म नवरात्र के समय हुआ था इस लिए इनके माता पिता नवरत्नी रख दिए लेकिन इनके परिवार के लोगों को नवरत्नी बोलने में दिक्कत होती है इस लिए प्यार से रागिनी बुलाते हैं।

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा करोड़ों रुपए कमाती हैं

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत सारे वीडियो मिल जायेंगे जिसमे बताया गया है की रागिनी विश्वकर्मा यूटयूब से करोड़ो रुपए कमाती है परंतु ऐसा नहीं है Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा यूटयूब से मात्र तीस से चालीस हजार रूपए प्रत्येक महीने कमा पाती हैं।

बेटी स्टार फिर भी गरीबी झेलते रागिनी विश्वकर्मा के परिवार

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा ढोलक हरमोनियम बजा का गाना गा कर भले ही स्टार बन गई है लेकिन आज भी रागिनी विश्वकर्मा का परिवार गरीबी की मार झेल रहा है, रागिनी विश्वकर्मा की माता जी आज भी मेले में हरमोनियम बजा कर पैसे मांगा करती हैं।

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा के परिवार कितने लोग हैं

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा के परिवार में उनके माता पिता आठ बहने और चार भाई और बहनों के बच्चे भाई के बच्चे सभी लोगों की जनसंख्या लगभग बीस लोग रहते है इस लिए रागिनी विश्वकर्मा जितना भी कमाती है खाने में ही खत्म हो जाता है।

Ragini Vishwakarma रागिनी विश्वकर्मा का मातृ भाषा भोजपुरी नहीं हैं

रागिनी विश्वकर्मा भोजपुरी गाना गा कर वायरल हुई हैं इस लिए ज्यादा तर लोग जानते हैं की रागिनी विश्वकर्मा का मातृभाषा भोजपुरी है परंतु ऐसा नहीं है रागिनी विश्वकर्मा मूल रूप से महाराष्ट्र के निवासी है

लेकिन उनके दादा जी महाराष्ट्र से चलकर गोरखपुर में शिफ्ट हो गए,इस लिए ragini viswakarma रागिनी विश्वकर्मा का मातृ भाषा मराठी है और ओ जब घर रहती है तो अपने माता पिता से मराठी में ही बात करती हैं।

इसे भी पढ़िए –

खेसारी लाल यादव और डांसर रानी का जलवा बउराह पिया

Aarti News wala Hero Banga : अब बनेगा हीरो आरती न्यूज वाला

फिर तोड़ी खेसारी का दिल सौम्या पोखरेल 

मनीष कश्यप पर खेसारी लाल यादव की फिल्म son of bihar

 

 

Leave a ReplyCancel reply