Uncategorized

Raktniti ग़दर 2 , जवान, और जेलर की धूम के बीच मास्क टीवी ओटीटी पर 29 सितम्बर को स्ट्रीम होने जा रही है ”रक्तनीति”

Raktniti

Raktniti ग़दर 2 , जवान, और जेलर की धूम के बीच मास्क टीवी ओटीटी पर 29 सितम्बर को स्ट्रीम होने जा रही है ”रक्तनीति” .!

Raktniti – मुम्बई में आजकल गणेशोत्सव बड़े ही उत्साह और जोर शोर से चहुँओर मनाया जाता है । और मनाया भी क्यों न जाये , श्रीगणेश जी को हम विघ्नहर्ता जो मानते हैं, इसी गणेशोत्सव की धूम के बीच मास्क टीवी ओटीटी अपने दर्शकोंनक लिए त्यौहार स्पेशल गिफ्ट पैक के तौर पर रक्तनीति नाम से एक 5 एपिसोड का वेबसिरिज लेकर हाज़िर हुआ है ।

Raktniti

मास्क टीवी ओटीटी ने कम समय के अंदर ही दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना लिया है । इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई ऑरिजिनल कन्टेन्ट के साथ कई अन्य बेहतरीन वेबफिल्मों , और वेबसिरिज को भी अपने यहां से रिलीज़ करके सुर्खियाँ बटोरी हैं । इस प्लेटफॉर्म पर आज के समय मे भी बढ़ियां यूजर ट्रैफिक और व्यूवरशिप मिल रहा है जिससे मेकर्स को और बेहतरीन कन्टेन्ट लाने का हौंसला मिल रहा है ।

Bhojpuri Video त्रिसाकार मधु के बाद इस एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

अब मास्क टीवी ओटीटी की कन्टेन्ट हेड मानसी भट्ट के मुताबिक आज बॉलीवुड फिल्म ग़दर 2 ,जवान , ओएमजी 2 , और जेलर जैसी बड़ी फ़िल्मों के रिलीज़ होने और उनके द्वारा तगड़ी कमाई करने के बावजूद भी मास्क टीवी के व्यूवरशिप पर कोई असर नहीं पड़ना इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता का जीता – जागता उदाहरण है । आज इस प्लेटफॉर्म पर रक्तनीति के रीलीजिंग की सारी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं ।

डार्क कॉमेडी, ग्रे शेड्स और क्राइम थ्रिलर के इस युग मे एक बेहद संजीदा रियल कहानी पर आधारित रक्तनीति के प्रति दर्शकों का रुझान अवश्य आएगा क्योंकि मास्क टीवी ओटीटी पर दर्शक टाइपकास्ट होकर कुछ भी नहीं देखते हैं । उन्हें भरोसा रहता है कि यहां पर कन्टेन्ट के मामले में बेहतरीन सीरीज और फिल्में ही दिखाई जाएंगी ।

गिरिडीह में दरबार लगाने आ रहे हैं बागेश्वर सरकार, भोजपुरी अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी ने की घोषणा।

इस फिल्म Raktniti ”रक्तनीति” के निर्माता हैं अंजू भट्ट व चिरंजीवी भट्ट, वहीं सह निर्माता हैं मुश्ताक खान व रोहित भाटिया । वहीं इस रक्तनीति का निर्देशन किया है सकी शाह ने ।

इस ”रक्तनीति” मे अभिनय के मामले में बड़े चेहरे भी नजर आने वाले हैं इन चेहरों में आपको रवि शाह, दरवेश अरवा, विश्वास चौहान, रोहिल भाटिया, सज्जाद नायक, उपासना हालदार, केतन राज शर्मा, मुश्ताक खान, राजीव राणा, सोहन मन्हास, जे आर सागर की अदाकारी देखने को मिलेगी । प्रचारक संजय भूषण पटियाला है Raktniti

Read Also

Punit Super Star :- 1 बिहारी बिग बॉस पर भारी आइए जानते हैं कौन हैं? पुनीत सुपर स्टार 

2 thoughts on “Raktniti ग़दर 2 , जवान, और जेलर की धूम के बीच मास्क टीवी ओटीटी पर 29 सितम्बर को स्ट्रीम होने जा रही है ”रक्तनीति”

Leave a ReplyCancel reply