योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद और अभीनेता रवि किशन

Ravi kishan

योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद और अभीनेता रवि किशन .!

गोरखपुर 18 2023 । पावन धाम अयोध्या जी में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर के उद्घाटन में अब अधिक समय नहीं बचा है, आगामी जनवरी 2024 में होने वाले इस उद्घाटन समारोह को लेकर हर कोई अपने स्तर से भिन्न भिन्न स्वरूप में तैयारियों में मग्न हो गया है ।

Deoria Kand New Update देवरिया जिला कांड में आया नया मोड़ Letest News

हिन्दू धर्म से जुड़े सबसे बड़े तीर्थस्थल अयोध्या धाम को लेकर हर किसी के मन मे उत्साह और उमंगों ने नए तरंगों का संचार किया है , ऐसे में भाजपा के गोरखपुर से लोकसभा सदस्य सांसद रवि किशन एक श्रीराम भक्ति में सराबोर गीत अयोध्या के श्रीराम की शूटिंग आगामी 21 और 22 ऑकटूबर को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर और अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में करने आ रहे हैं । गोरखपुर के राजघाट में इस गाने की शूटिंग की जाएगी ।

सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि हिंदुत्व की इस अलख में रवि किशन मुख्य किरदार अदा करने आ रहे हैं , और इस गाने के बैकग्राउंड में लगभग 500 डांसरों का इस्तेमाल किया जाने वाला है । कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता ने इस गाने के कोरियोग्राफी की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दिया है । यह उनके कैरियर की भी सबसे बड़ी उपलब्द्धि साबित होने वाली है ।

Ravi kishan

जब से रवि किशन गोरखपुर से सांसद बने हैं तभी से वो हर एक मंच पर हिन्दू हित की बातें करते रहते हैं । उन्होंने अपने संसदीय कार्य के साथ साथ सम्पूर्ण हिंदुस्तान में अपने हिन्दू धर्म के प्रति सच्ची श्रद्धा और भक्ति का अनूठा जागरूकता वाला माहौल तैयार किया हुआ है । इस कार्य मे उन्हें भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आशीर्वाद भी हासिल है ।

सांसद रवि किशन ने इस बाबत बात करते हुए बताया कि हम तो बसुधैव कुटुम्बकम की परंपरा का निर्वहन करने वाले लोग हैं । हमें सम्पूर्ण मानवजाति की चिंता लगी रहती है, हम प्रभु श्रीराम से यही प्रार्थना करते रहते हैं कि सारी दुनिया मे हिंदुत्व का परचम लहराए और हर जगह प्राणियों में सद्भावना हो ।

मेगास्टार रवि किशन यह भी कहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री जी आज हिंदुत्व का अलख सारी दुनिया मे जगा रहे हैं दुबई में भी स्वामी नारायण मंदिर की स्थापना करा चुके हैं , इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को भी दिल्ली के अक्षरधाम में दर्शन करा चुके हैं ।

ऐसे में जब हम मानवता की बात करते हैं तो यह सम्पूर्ण विश्व की मानव जाति की बात होती है । हम अहिंसा के पुजारी को मानने वाले लोग हैं, और हमारे प्रधानमंत्री जी भी इसी राह पर चलने के लिए बारबार हमें प्रेरित करते रहते हैं । हिन्दू धर्म हमें यही शिक्षा भी देता है । हम हर मौसम में अपनी परंपराओं को जीवंत रखने के लिए मौसम अनुकूल पर्व और त्योहार मनाते हैं ।

इसमें हिंदुत्व के हर रूप का दर्शन हो जाता है ।
हिंदुत्व की अलख जगाती इस भक्तिमय प्रस्तुति अयोध्या में श्रीराम के निर्माता हैं निरंजन कुमार सिन्हा, जिसके निर्देशक हैं माधव एस राजपूत , मीनाक्षी एसआर व प्रणव वर्त के लिखे व माधव एस राजपूत की आवाज में रिकॉर्ड हुए भक्तिमय गीत को संगीत भी माधव एस राजपूत ने ही दिया है । इसके क्रिएटिव डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर हैं शकील रेहान खान, कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता । व पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला ।

इसे भी पढ़िए –

काजल नस्कर इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं

Leave a ReplyCancel reply