Ritesh Pandey भ्रष्टाचार को उज़ागर करने में रितेश पाण्डेय के छूटेंगे पसीने । शूटिंग के पहले ही फ़र्स्ट लुक हुआ वायरल

Ritesh Pandey

Ritesh Pandey भ्रष्टाचार को उज़ागर करने में रितेश पाण्डेय के छूटेंगे पसीने । शूटिंग के पहले ही फ़र्स्ट लुक हुआ वायरल

Ritesh Pandey

Ritesh Pandey रितेश पांडेय की आगामी फिल्म भ्रष्टाचार का आज फर्स्टलुक पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है । फर्स्टलुक पोस्टर पर रितेश पाण्डेय स्कूटी पर बैठे हैं। और उनके चेहरे पर तनाव साफ साफ देखा जा रहा है , वहीं बैकग्राउंड में काफी भींड़ और आगजनी की तस्वीरें दिखाई दे रही हैं ।

काजल नस्कर इंडिपॉप कल्चर को वेस्टर्न के साथ लेकर बढ़ने प्रयास किये हैं

यह देखकर ही लग रहा है कि फ़िल्म में काफी हो हंगामा होने वाला है । इस पूरी घटना को देखकर तो यही चरितार्थ होता है कि भ्रष्टाचार करनेवाला उससे बचने की तमाम कोशिशें कर ले लेकिन कहीं ना कहीं उसके मन मे शक बना रहता है कि कहीं पकड़ा न जाये। और यही डर उसके पकड़े जाने का कारण बनता है ।

Ritesh Pandey

ऐसे ही एक भ्रष्टाचार के दलदल को रितेश पाण्डेय जल्द ही उजागर करने वाले हैं जिनमे उनको काफी मेहनत करना पड़ा है और इस चक्कर मे रितेश पाण्डेय को कई प्रकार की चुनौतियों का सामना भी करना पड़ेगा । लेकिन वो कहते हैं न कि लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती और कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती ।

Sanjay Yadav ka video kaise dekhe खेसारी के टीम संजय यादव का वीडियो यहां देखिए Top 10 Video

रितेश पाण्डेय वही करने वाले हैं और आखिर में उन्हें भ्रष्टाचार के ऊपर विजयश्री ही मिलेगी की नाकामी हाथ लगेगी यह तो फ़िल्म आने के बाद ही पता चलेगा। इस भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ने के लिए पूरी शूटिंग आगामी 23 नवम्बर से उत्तरप्रदेश के देव नगरी बनारस में की जाने वाली है । जहाँ इस फ़िल्म की शूटिंग लगभग एक महीने तक चलेगी ।

फ़िल्म में कई दफ्तरों के इंटीरियर को बेहतरीन ढंग से फिल्माया जाने वाला है । वहीं आउटडोर में गानों का फिल्मांकन भी बेहद रोमांटिक और सिचुएशन के हिंसाब से फिल्माया जाएगा जिससे कि फ़िल्म अपने वास्तविक उद्देश्य से ना भटके । इस फ़िल्म के सारे कलाकारों ने वास्तविक फील देने के लिए जी जान से मेहनत करके एक एक सीन को पर्दे पर उतारने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।

यशस्वी फ़िल्म क्रिएशन व यशस्वी इंफ्राहाइट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही फिल्म भ्रष्टाचार के निर्माता हैं संजय गुप्ता । वहीं संजय गुप्ता के लिखे इस भ्रष्टाचार के निर्देशक हैं एच एस पवन । फ़िल्म के गीत लिखे हैं सन्तोष पूरी व आशुतोष तिवारी ने जिन्हें संगीत से सजाया है सन्तोष पूरी व अजय वर्मा ने जिनके बनाये संगीत पर नृत्य कराने वाले है लक्की विश्वकर्मा ।

रितेश पांडेय सङ्ग इस फ़िल्म में संजय पाण्डेय विनीत विशाल, अयाज़ खान, कुणाल सिंह, सुभाष यादव, कुँवर सुधीर सिंह, अजय पाठक, मनोज कुमार मिश्रा व शान चतुर्वेदी नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म की अभिनेत्री के बारे में जल्द ही बताया जाएगा । शांति प्रोडक्शन के ( तहत ) सहयोग से इस फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में किया जाएगा जिसकी सारी तैयारियां कर ली गई हैं ।

इस नए भ्रष्टाचार के प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं अजय पाठक । डीओपी हैं विजय यादव , इपी हैं जुबेर शाह व बृजेश टाइगर। आर्ट डायरेक्टर हैं राम कुमार व प्रचारक हैं संजय भूषण पटियाला ।

इसे भी पढ़िए –

रवि किशन संग अयोध्या के राघव की भक्ति में लीन हुए भागलपुर के माधव .!

One thought on “Ritesh Pandey भ्रष्टाचार को उज़ागर करने में रितेश पाण्डेय के छूटेंगे पसीने । शूटिंग के पहले ही फ़र्स्ट लुक हुआ वायरल

Leave a ReplyCancel reply