Sanjay Bhushan Patiyala संजय भूषण पटियाला को मिला दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड

Sanjay Bhushan Patiyala

संजय भूषण पटियाला को मिला दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड ( Sanjay Bhushan Patiyala )

( Sanjay Bhushan Patiyala ) फ़िल्म प्रचारक , जन सम्पर्क अधिकारी व सेलिब्रिटी मैनेजमेंट की दुनिया मे अपनी मेहनत व ईमानदारी से एक अलग मुकाम बना चुके संजय भूषण पटियाला के सम्मान में आज एक और इज़ाफ़ा हुआ है ।

( Sanjay Bhushan Patiyala )

मुम्बई में फिल्मोरा मीडिया नेटवर्क प्रेजेंट्स दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड 2023 से संजय भूषण पटियाला ( Sanjay Bhushan Patiyala ) को सम्मानित किया गया । बॉलीवुड की अपने जमाने की मशहूर और बेहद खूबसूरत अदाकारा रहीं हीना फ़िल्म की अभिनेत्री मन्दाकिनी के हाथों संजय भूषण ( Sanjay Bhushan Patiyala ) को यह अवॉर्ड दिया गया ।

यह अवॉर्ड मुख्यतः फ़िल्म और टेलीविजन की दुनिया मे योगदान को देखते हुए दिया जाता है ।

यह समारोह आज विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर मुम्बई के जुहू स्थित हयात सेंट्रिक में आयोजित किया गया । इस समारोह में फ़िल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़ी तमाम हस्तियों के साथ साथ मीडिया घरानों से बीबी जुड़े बहुत सारे बड़े नाम उपस्थित थे ।

इस समारोह में दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड के आयोजक अखिलेश सिंह ने मुम्बई में बताया कि हर साल यह समारोह टेलीविजन, फ़िल्म और मीडिया से जुड़े लोगों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है , जहां प्रतिभाओं का उचित सम्मान किया जाता है । यह अवॉर्ड शो दादा साहेब फाल्के जी के नाम पर आयोजित किया जाना ही अपनेआप में बहुत बड़े सम्मान की बात है ।

संजय भूषण पटियाला ( Sanjay Bhushan Patiyala ) को गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर सम्मानित करने के बारे में बात करते हुए अखिलेश सिंह ने बताया कि संजय भूषण अपने काम के प्रति बेहद ईमानदार के साथ ही एक जबरदस्त इंसान भी हैं जो इनके पेशे के लिए बेहद जरूरी भी है । और यही कारण है कि आज उनको इस सम्मान से नवजीत किया गया है । Sanjay Bhushan Patiyala

इसे भी पढ़िए –

फिल्म “हर घर भगवा घर घर भगवा” का काम जोरों पर

1 बिहारी बिग बॉस पर भारी आइए जानते हैं कौन हैं? पुनीत सुपर स्टार 

Leave a ReplyCancel reply