Sudip Pandey स्टार सुदीप पांडे की चांदनी सिंह व जोया खान के साथ फिल्म “अनाड़ी सजना” और दो अन्य फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी

Sudip Pandey

Sudip Pandey स्टार सुदीप पांडे की चांदनी सिंह व जोया खान के साथ फिल्म “अनाड़ी सजना” और दो अन्य फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी।

Sudip Pandey-

Sudip Pandey यूँ तो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में आजकल बन रही हैं और उसमें एक से बढ़कर एक अभिनेता भी आपको नज़र आते हैं लेकिन इनमें बहुत सारे ऐसे अभिनेता हैं जिनके प्रदर्शन/परफॉर्मेंस में निरंतरता का नितांत अभाव है , कोई एक फ़िल्म तो कोई दो फिल्में करने के बाद मार्केट से गायब ही हो गया।

इस इंडस्ट्री में वही अभिनेता लम्बे समय तक टिके हुए हैं जिनके अभिनय में दम है और उनकी फिल्मों ने अतीत में लोगों का काफी भरपूर मात्रा में मनोरंजन किया हुआ है । आज बात होगी भोजपुरी फिल्म ”भोजपुरिया दरोगा” और ”भोजपुरिया भईया” के नाम से आई भोजपुरी फिल्मों के दमदार अभिनेता सुदीप पांडेय की ।

देवरिया जिला कांड में आया नया मोड़

Sudip Pandey

Sudip Pandey-

भोजपुरी फिल्मों में सुडौल और गठीले शरीर वाले भोजपुरी फिल्म अभिनेता सुदीप पांडे एकसाथ तीन बड़ी भोजपुरी फिल्मों को लेकर जबरदस्त वापसी कर रहे हैं। एसपीएस मूवीज एन्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली उनकी आगामी भोजपुरी फिल्म ‘अनाड़ी सजना’ और अन्य दो फिल्मों की शूटिंग 30 अक्टूबर से शुरू होगी, जो कि शूटिंग पहले मुंबई और फिर उत्तर प्रदेश में की जाएगी ।

इन फिल्मों की घोषणा नवरात्रि के प्रथम दिवस पर मुम्बई में की गई । सुदीप पांडेय की अगली दो फिल्मो के शीर्षक की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी । विगत सालों में सुदीप पांडेय ने एक दौर में भोजपुरी सिनेमा को बड़ी बड़ी हिट फिल्में दिया है और उनकी हर फिल्म में जबरदस्त एक्शन और रोमांस का डबल डोज हुआ करता था ।

अब देखने वाली बात ये है कि इस भोजपुरी फिल्म ”अनाड़ी सजना” सहित आगामी फिल्मों में वे किस तरह की कहानी पर काम करने वाले हैं।

Kulhad Pizza Couple Ka Video का Viral Video कैसे देखें

उनका टेस्ट हमेशा से एक्शन प्रधान फिल्में रहने के कारण दर्शक इसबार भी उनसे कुछ उसी प्रकार की उम्मीद कर रहे हैं ।

इन फिल्मों के बारे में बात करते हुए मुम्बई में सुदीप पांडेय ने बताया कि यह फ़िल्म भी मौजूदा दौर की बाकी फिल्मों से थोड़ा हटकर ही होगी और इसमें भी एक्शन , कॉमेडी और रोमांस का कॉम्बो पैक देखने को मिलेगा । तीनों फिल्मों की मुख्यतः शूटिंग उत्तर प्रदेश में ही की जाएगी। इन फिल्मों की शूटिंग को लेकर मुम्बई में ही वर्कशॉप लगाकर इसके सभी फ़िल्म से जुड़े कास्टिंग और टेक्निकल स्टाफ ने कड़ी मेहनत शुरू कर दिया है ।

Sudip Pandey-

फिल्म में अपने अभिनय को लेकर उतसाहित मुख्य अभिनेत्री चांदनी सिंह और जोया खान ने मुंबई में मीडिया वालों से बात करते हुए बताया कि उन्हें सुदीप पांडे के साथ काम करने का मौका पहली बार मिला है, जो अपने आप में काफी रोमांचक साबित होने वाला है। इसके पहले लगभग सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने के बाद अब सुदीप पांडेय के साथ काम करने का मौका मिला है ।

Sudip Pandey

हम जानते हैं कि सुदीप पांडेय हमेशा एक सुलझे हुए अभिनेता के तौर पर काम करते हैं और हमेशा अपने यूनिट को खुश रहते हुए देखना चाहते हैं ।

फिल्म जगत के लोग बोलते है की उनके सेट पर पार्टी और मजा मस्ती करते हुए शूटिंग का समय कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता, अब इस चीज को हम भी नजदीक से महसूस करने वाले हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ काम करके बहुत मजा आने वाला है ।

फिल्म अनाड़ी सजना का निर्देशन दिलावेज़ खान करने वाले हैं , वहीं सिनेमेटोग्राफर प्रमोद पांडे और लेखक ए पी मोहन के साथ संदीप कुशवाहा होंगे। फ़िल्म में संगीत अमन श्लोक और लाल सिन्हा ने दिया है वहीं गीत फणींद्र राव, राजेश मिश्रा और राकेश सिंह ने लिखे हैं।

फिल्म में सुदीप पांडे, चांदनी सिंह, जोया खान, अयाज खान, शकीला मजीद, गिरीश शर्मा, प्रमोद सोनी, पंकज मेहता, मनोज द्विवेदी, आर्यन बाबू, विजया लक्ष्मी सिंह, स्वीटी सिंह, लक्ष्मीकांत पांडे, संजीव पांडे, उमा पाठक, अनु पांडे, वेद सिंह, के साथ श्रीकांत प्रत्युष भी अपने अभिनय से लोगों का मन मोहने वाले हैं।

इन अभिनेताओं के साथ-साथ लोकप्रिय भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय और नेहा निष्ठा सुदीप पांडे के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए नज़र आएंगी । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

इसे भी पढ़िए –

Ritesh Pandey रितेश पांडेय करेंगे षड्यंत्र

1 सीधी साधी लड़की कैसी बनी अश्लील गायिका तान्या झा latest videos of tanya jha

 

Leave a ReplyCancel reply