UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर, प्यार, रोमांस, एक्शन और इमोशन का कॉम्बो पैक है

UP 61 - लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर .!

UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर प्यार, रोमांस, एक्शन और इमोशन का कॉम्बो पैक है

UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर

GhUP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर –  निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म UP61 का ट्रेलर आज सुबह रिलीज़ हुआ है । ट्रेलर के कन्टेन्ट ऐसे हैं कि अपने रीलीजिंग के साथ ही ट्रेलर वायरल हो गया है । निर्देशक विशाल वर्मा निर्देशित फिल्म UP61 की कहानी उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिले की है ।

फ़िल्म के शुरुआत में ही प्रवेशलाल यादव ने अपने सम्वाद से इसको इंगित कर दिया है । इसमें प्रवेश लाल यादव व नीलम गिरी मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं । फ़िल्म में एक जबरदस्त प्रेम कहानी को निर्देशक ने प्रस्तुत किया है जिसको देखने के बाद लोगों का रुझान इस फ़िल्म के प्रति बढ़ना स्वाभाविक है ।

कहा भी गया है कि दुनिया मे प्रेम को परिभाषित कर दे ऐसा कोई शब्दकोश ही नहीं बन पाया है । इस फ़िल्म के स्क्रीनप्ले को निर्देशक ने काफी व्यस्त रखा है जिसको लेकर लोगों में हर एक अगले सीक्वेंस के प्रति उत्सुकता चरम पर पहुंच जाती है । गंगा का किनारा, शहर की चकाचौंध , रिश्तों की कड़वाहट के साथ प्रेम की गतिशीलता भी इस फ़िल्म में अपने पुर्वांचल के रंग में ही दिखाई पड़ रही है ।

फ़िल्म की भाषा, पहनावा और रहन सहन को पर भी पुर्वांचल की छाप साफ साफ दिखाई पड़ रही है । रीलीजिंग के मात्र 10 घण्टे के अंदर इसको लगभग 5 लाख से ऊपर लोगों ने देख लिया है ।

UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फ़िल्म UP61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव। फ़िल्म के लेखक हैं शशी रंजन द्विवेदी, व संगीत निर्देशक व गायक हैं विपिन पाटवा । फ़िल्म के गीत डॉक्टर सागर ने लिखे हैं । फ़िल्म का बैकग्राउंड स्कोर शांतनु दत्ता ने दिया है । सिनेमेटोग्राफर हैं सी जगन और एडिटर हैं तेज ।

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी के साथ इस फ़िल्म में किरण यादव, करण पांडेय, तेज बहादुर यादव, पुष्पेंद्र राय, सनी शर्मा, ऊदल यादव, शिवम तिवारी, ज्ञानेंद्र शुक्ला, संजू सोलंकी, रागिनी राय, प्रतिभा शर्मा, दिवाकर श्रीवास्तव, विपिन लाल यादव व आरोही यादव ने भी अपनी अदाकारी दिखाई है । ( UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर )

UP 61 – लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर .!

इसे भी पढ़िए –

Atlanta kashyap सटीक भविष्यवाणी के लिए जानी जाने वाली ज्योतिषी अटलांटा कश्यप ने अनाथ बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन

Khesari Lal Yadav Bimar :- भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की बीमारी ने चिंता में डाला

Leave a ReplyCancel reply