Zila Deoria : जिला देवरिया को लेकर 2 बड़ी ख़बर

जिला देवरिया

चुन्नू सिंगापुरी ‘जिला देवरिया’ की एडिटिंग पूरी, डबिंग शुरू मुंबई में

जिला देवरिया

एक बेहतरीन एक्टर, सिंगर और सुपर खिलाड़ी, फिल्म प्रोड्यूसर चुन्नू सिंगापुरी अपकमिंग हिंदी फिल्म ‘जिला देवरिया’ की एडिटिंग मुंबई में माँ जगदंबा पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में सफ़लता पूर्वक कर ली गई है

सुलझे हुए बहुमूखी प्रतिभा के धनी डायरेक्टर अशोक अत्रि और मल्टी टैलेंटेड निर्देशक व एडिटर आशुतोष मिश्रा के देख – रेख में फ़िल्म की एडिटिंग पूरी होने के बाद ही तत्काल प्रभाव से डबिंग भी शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि इन दिनों ‘चुन्नु सिंगापुरी प्रोडक्शन’ के बैनर तले हिंदी फ़िल्म ‘जिला देवरिया’ का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य बहुत तेजी से किया जा रहा है।

इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला देवरिया के विभिन्न क्षेत्रों में भव्य तरीके से की गई है। जिससे देवरिया और आसपास के क्षेत्रों में हर्ष की लहर है फैल गई है।

देवरिया के लोगों में इस बात की बहुत ज्यादा खुशी है कि चुन्नू सिंगापुरी अपने क्षेत्र देवरिया और अपने गाँव जवार में सिंगापुर से आकर फ़िल्म की शूटिंग किये और क्षेत्रीय कलाकारों को भी भरपूर मौका भी दिये हैं

डीओपी संजीत सिंह, शिवम सिंह, फाइट मास्टर दिलीप यादव, आर्ट डायरेक्टर श्याम शर्मा हैं।

फिल्म के मुख्य कलाकार

चुन्नू सिंगापुरी, नेहा वाहिले, मनोज द्विवेदी, साहिल सिद्दीकी, पुन्नू पांडेय, टुनटुन गुप्ता,जेपी सिंह, नूर अहमद, जय मिश्रा, रणवीर सिंह राणा, रवि तिवारी, चंदन कश्यप, महेश वर्मा, बाल मुकुंद आकाश आदि हैं।

इसे भी पढ़िए –

Neha Raj Biography : कैसे बनी No 1 भोजपुरी गायिका नेहा राज 

5 बातें खेसारी को बनाता है सबसे महंगा सुपर स्टार

Aarti News wala Hero Banga : अब बनेगा हीरो आरती न्यूज वाला

 

 

Leave a ReplyCancel reply